Site icon Bloggistan

TVS की धज्जियां उड़ा देगी Bajaj की ये धांसू बाइक, शानदार लुक के साथ मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

Bajaj Pulsar N150

Bajaj Pulsar N150

Bajaj Pulsar N150 : दो पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी बजाज अपनी सबसे लोकप्रिय बाइक बजाज पल्सर के N150 (Pulsar N150) मॉडल को हाल ही में लॉन्च किया है. Bajaj Pulsar N150 कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल में से एक है. इसके चार्मिंग लुक से न केवल युवा पीढ़ी को बल्कि बुजुर्ग भी आकर्षित है. खास बात ये है कि यह बिना रुके घंटों दूरी तय करने में सक्षम है. ऐसे में चलिए इस बाइक की खासियत जानते हैं…

कैसा है Bajaj Pulsar N150 डिजाइन

आपको बता दे Bajaj Pulsar N150 का डिजाइन पल्सर N160 से उधार लिया गया है. बाइक के सेंटर में एक एलइडी प्रोजेक्टर लाइट और किनारे पर डीआरएल लगा है. वही फ्यूल टैंक का डिजाइन N160 के ही जैसा है. हालांकि बाइक में कई नए एलिमेंट्स ऐड किए गए हैं जो इस आक्रामक और आकर्षक लुक दे रहा है.

ये भी पढे़ : फीचर्स की दुकान है Tata की ये कार, कीमत ₹6 लाख से भी कम, देती है 18.8kmpl का माइलेज

पावरफुल इंजन बनाता है सबको दीवाना

पल्सर एन 150 में 149.6 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 14.5 भाप की पावर और 13.5 एमएम का टॉप पैदा करता है बाइक का के मोटर को फाइव स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. वहीं, ये बाइक 48.5kmpl का माइलेज देती है.

इन रंगों में मिलेगी Bajaj Pulsar N150

यदि आप भी अपने लिए बजाज पल्सर एनएस 150 (Bajaj Pulsar N150) खरीदते हैं तो ये आपको एक वेरिएंट और तीन रंगों – रेसिंग रेड, एबोनी ब्लैक और मेटालिक पर्ल व्हाइट में मिलेगी. इस बाइक की कीमत  1,17,67 रुपए है. Bajaj Pulsar N 150 में फीचर्स के तौर पर सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, एलइडी लाइट्स, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, क्लॉक आदि कि सुविधा दी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version