Site icon Bloggistan

मात्र ₹9 हजार में घर ले जाए चमचमाती Bajaj Platina 100, लुक इतना शानदार की देखते ही हो जायेंगे दीवाने

Bajaj Platina

Bajaj Platina 110

Bajaj Platina 100 : वर्तमान में जैसे जैसे गाड़ियों की डिमांड बढ़ी है, वैसे वैसे इनकी कीमतों में भी काफी इजाफा देखने को मिला है. हालांकि, देश में ऐसे कई मध्यम वर्गीय परिवार है जिनके पास इस बढ़ती महंगाई में गाड़ी खरीदने का पैसा नहीं है. ऐसे में अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप बहुत ही कम कीमत पर इस गाड़ी को खरीद सकते हैं.

Bajaj Platina 100

जी हां! दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Bajaj Platina 100 है. 100cc सेगमेंट में आने वाली इस बाइक का लुक भी काफी शानदार है, जिसे एक बार देखने के बाद बस देखते ही रह जायेंगे. वहीं, यह माइलेज में भी अच्छे अच्छे को टक्कर देती है.

अगर आप इस बाइक को एजेंसी से खरीदने जाते हैं तो आपको यह ₹64,653 की शुरुआती कीमत पर मिलेगी. वहीं, ऑन रोड इसकी कीमत 78,652 रुपये हो जाती है. यानी आपको इस बाइक को खरीदने के लोयबापक पास करीब 79 हजार रुपये का होना जरूरी है. ऐसे में अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान की मदद से भी खरीद सकते हैं. आप इस बाइक को ईएमआई पर खरीदते हैं तो यह बाइक आपको केवल ₹9 हजार में मिल जायेगा.

ये भी पढ़ें: 90KM के रेंज के साथ धमाका करने आ रही Hero HF Deluxe 135, कीमत से ज्यादा फीचर्स ने उड़ाया गर्दा

क्या है कंपनी का फाइनेंस प्लान

अगर आप भी बजाज प्लेटिना 100 को खरीदना चाह रहे हैं, तो आपके पास मात्र 9 हजार रुपये होने चाहिए क्योंकि आपको इसे खरीदने के लिए किसी भी ऑनलाइन बैंक से 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर से 69,652 रुपये का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप कंपनी को 9 हजार रुपए डाउन पेमेंट कर इस चमचमाती बाइक को अपने नाम करा सकते हैं. अगर आप इस बाइक को 3 साल के लिए खरीदते हैं तो आपको प्रतिमाह 2,238 रुपए ईएमआई के तौर पर चुकाना पड़ेगा.

Bajaj Platina 100 : कैसा है इसका इंजन

इस बाइक में 102 सीसी का इंजन दिया गया है, जो 7.9 पीएस की पावर और 8.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है. यह बाइक 90kmpl का माइलेज ऑफर करती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version