Site icon Bloggistan

मात्र ₹2100 में घर ले जाए चमचमाती Bajaj Platina 100, लाजवाब फीचर्स के साथ मिलेगा कमाल का लुक

Bajaj Platina

Bajaj Platina 110

Bajaj Platina 100 : भारत में बजट बाइक की खूब डिमांड है. क्योंकि ये बाइक कम कीमत में आने के साथ साथ शानदार माइलेज ऑफर करती है. इसी में एक बाइक Bajaj Platina 100 है, जो सालों से मार्केट में धमाल मचा रही है. खास बात यह है कि इसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है, जिस वजह से इसकी डिमांड कभी भी कम नहीं हुई है. कम्पनी इस बाइक में शानदार फीचर्स के साथ साथ कमाल का माइलेज ऑफर करती है.

Bajaj Platina 100

इसके अलावा इसका लुक भी काफी शानदार देखने को मिलता है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपके पास बजट नहीं है तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज के इस खबर में हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे, जिसको सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे. तो चलिए बिना देर किए इस बाइक पर मिल रहे ऑफर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

ये भी पढ़ें: नॉर्मल साइकिल को ई-बाइक में झट से बदल देगी ये Boost Conversation Kit, फीचर्स इतने शानदार कि बजट भूल खरीदने टूट पड़ेंगे

कम्पनी ने इस बाइक को ₹65856 की एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है. जिसे खरीदने के बाद आपको ₹5599 का आरटीओ चार्ज और ₹6230 का इंश्योरेंस करवाना होगा. वहीं, सब जोड़ जार कर इस बाइक ऑन रोड कीमत ₹79,825 हो जाती है. यानी कि, यदि आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपके पास 80 हजार रुपए का होना जरूरी है. लेकिन आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप कम्पनी द्वारा दी जा रही फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर इस बाइक को ₹2120 की कीमत पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं. इस बाइक का एक ही वैरीअंट बाजार में उपलब्ध है जिसमें चार कलर ऑप्शंस मिलते हैं.

क्या है कंपनी का फाइनेंस प्लान

इस बाइक को खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से ₹63825 का लोन मिल जाएगा. जिसके बाद आपको कंपनी को 16 हजार रूपए डाउन पेमेंट करना होगा. डाउन पेमेंट करते ही यह बाइक आपके नाम हो जायेगा. बैंक आपको यह लोन 10 प्रतिशत के ब्याज दर से देगी, जिसे आपको 1 से लेकर 3 साला तक के अंदर चुकाना पड़ेगा. अगर आप 3 साल के लिए लोन लेते हैं तो आपको प्रतिमाह ₹2120 EMI के तौर पर देना होगा.

Bajaj Platina 100 : इंजन

भारतीय बाजार में बजाज प्लैटिना बाइक 102 सीसी का इंजन के साथ आती है, जो 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है. ऐसे में अगर आप इस महंगाई के जमाने में खरीदते हैं तो यह आपके लिए काफी फायदेमंद होगा.

Bajaj Platina 100 : फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, मौजूदा मॉडल की तुलना में इसमें कम फीचर्स देखने को मिलता है, किंतु यह बाइक भी काफी शानदार फीचर्स से लैस है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version