Site icon Bloggistan

Bajaj Motors: ग्राहकों को लगी लॉटरी, मात्र 15 हजार में मिल रही है बजाज पल्सर, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से ना निकल जाएं

Bajaj Pulsar NS 400

Bajaj Pulsar 125cc (File photo)

Bajaj Motors: अगर आप भी बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) खरीदने का सोच रहे हैं, लेकिन कीमत देखकर खरीदने का हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं, तो अब निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि बाजार पल्सर एक ऐसा ऑफर लेकर आया है, जिससे आप 15 हजार रुपए में अपनी घर के सामने एक चमचमाती बाइक खड़ी कर सकते हैं.

Bajaj Motors (Credit-IndiaMART)

जी हां ! आपने बिलकुल सही सुना है. आप कम कीमत में अब पल्सर-150cc गाड़ी का मजा उठा सकते हैं. अब आप सोच रहें होंगे कैसे? जिस गाड़ी की इतनी कीमत है, उसे इतने सस्ते दामों में कैसे खरीद सकते है? बता दें कि, पुराने वाहन और सामान बेचने वाले प्लेटफॉर्म Quikr पर ये सेकंड हैंड बाइक आपको बहुत ही सस्ते में उपलब्ध है. जहां से आप अभी इस बाइक को खरीद सकते हैं.

Bajaj Motors: इन जगहों पर उपलब्ध है ये बाइक

क्विकर पर मौजूद जानकारी के अनुसार,यह बाइक गाज़ियाबाद (उत्तर प्रदेश) के इंदिरापुरम लोकेशन में उपलब्ध है. जिसे आप खरीद सकते हैं. बेशक ये बाइक उपलब्ध गाज़ियाबाद में है, लेकिन ये बाइक दिल्ली नंबर प्लेट के साथ आपको मिलेगी.

कितने KM चल चुकी है ये बाइक?

क्विकर पर अपलोड डाटा के अनुसार, यह Bajaj Motorcycle केवल 10 हजार किलोमीटर तक चल चुका है. बता दें कि इस बाइक का रजिस्ट्रेशन 2009 में हुआ था और सरकार के वाहन नियम के अनुसार, आप इस गाड़ी को अगले वर्ष तक ही चला पायेंगे. क्योंकि पेट्रोल Vehicles को केवल 15 साल तक ही चलाया जा सकता है. उसके बाद इस गाड़ी को कबाड़ में रख दिया जायेगा. बाइक की लास्ट सर्विस और इंश्योरेंस से जुड़ी जानकारी साइट पर नहीं दी गई है.

प्राइस

क्विकर पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, इस बाइक को पहले मालिक या दूसरे मालिक दावा बेचा जा रहा है इसकी जानकारी नहीं दी गई है. साथ ही इस बाइक की प्राइस 15 हजार रुपए तय की गई है.

नोट: अगर आप भी इस बाइक को लेने का मन बना रहे हैं तो बिना इस बाइक के मालिक से मिले और सारे पेपर चेक किए बिना इसे भूलकर भी ना खरीदें. बता दें कि ये खबर केवल जानकारी मात्र है.

ये भी पढ़ेंAptera Solar Car: Aptera Motors ने सोलर से चलने वाली इस अनोखी कार से उठाया पर्दा, लुक देख चौक गए लोग, जानें

Exit mobile version