Site icon Bloggistan

Auto Expo News: ऑटो एक्सपो की शान बनी ये बाइक,फीचर्स जानकर खरीदने को बेताब हो जायेंगे आप

Keeway SR250 Bike(Image Source-bikewale)

Keeway SR250 Bike(Image Source-bikewale)

Keeway 250 SR Launch: भारत में ऑटो एक्सपो(Auto Expo) का आगाज हो चुका है. जिसमे हर दिन नए-नए मॉडल्स की गाड़ियां पेश की जा रही है. वहीं भारतीय बाजारों में नियो क्लासिक बाइक्स की डिमांड तेजी से बढ़ रही है, जिसकी वजह से सभी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियां इनमें अपना ध्यान केंद्रित किये हुये हैं. इसी सेगमेंट में हंगरी की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Keeway (कीवे) ने Keeway SR250 को पेश किया है,तो आइए जानते हैं सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली इस गाड़ी के बारे में..


Keeway 125SR जैसा है Keeway 250 SR का लुक

Keeway 250 SR का लुक Keeway 125SR से मिलता जुलता है. इस बाइक को नियो क्लासिक रेट्रो थीम में पेश की गई है. वही यह फ्रंट फोर्क गेटर्स,ब्लॉक पैटर्न टायर्स,रिब्ड पैटर्न सीट मल्टी स्पोक व्हील्स, आदि से लैस है.

स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और इंजन


Keeway (कीवे) 250 SR ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी लाइटिंग आदि खूबियों से लैस है. वहीं यह फीचर्स के मामले में भी SR 125 से मिलती जुलती है, जो भारत की सड़कों पर पहले से मौजूद है.इसमें एक 250 सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो लो और मिड रेंज दोनों में टॉर्क रिच मशीन के रूप में काम आयेगा.


कीमत

भारतीय वाहन बाजारों में Keeway (कीवे) 250 SR रॉयल इनफील्ड हंटर 350 और TVS रोनिन कावासाकी W175 को टक्कर देगा. वहीं इसकी कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 1 लाख 49 हजार रुपये(एक्स शोरूम) है.

ये भी पढ़ें: Ola and Vodafone: अमेजन,ट्विटर और मेटा के बाद अब ये कंपनियां भी अपने कर्मचारी को दिखा रही हैं बाहर का रास्ता,जानें क्यों

Exit mobile version