ऑटोलो जी! कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ...

लो जी! कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई Kia Sonet का Aurochs एडिशन, कीमत भी बहुत कम

Kia Sonet Aurochs Edition : किआ इंडिया ने अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet के नए Aurochs एडिशन को लॉन्च कर दिया है.

-

होमऑटोलो जी! कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई Kia Sonet का Aurochs एडिशन, कीमत भी बहुत कम

लो जी! कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई Kia Sonet का Aurochs एडिशन, कीमत भी बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

Kia Sonet Aurochs Edition : किआ इंडिया ने अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet के नए Aurochs एडिशन को लॉन्च कर दिया है. जिसके बाद से ग्राहकों में इस कार को लेकर अलग ही उत्साह दिखाई पड़ रही हैं. जी हां! दरअसल कम्पनी ने इस कार को बहुत ही शानदार लुक में पेश किया गया है, जिसको देखकर ग्राहक का मन एकदम प्रसन्न हो गया है. इतना ही नहीं, कम्पनी ने इसमें धाकड़ इंजन और कमाल के फीचर्स ऑफर किया है.

Kia Sonet Aurochs Edition
Kia Sonet Aurochs Edition

वहीं, इस कार को बहुत ही कम कीमत पर पेश किया गया है. ऐसे में अगर आप भी 12 लाख इसे कम कीमत पर किसी कार को खरीदना चाह रहे हैं तो यह गाड़ी आपके लिए सबसे बेस्ट हो सकता है. वहीं, मौजूदा मॉडल की तुलना में इसमें क्या क्या बदलाव किया गया है, उसके बारे में भी जानना जरूरी है. तो चलिए इस नई कार के बारे में पूरी डिटेल जानते हैं.

चार रंगों के साथ आती है यह कार

इस नई कार की डिजाइन की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे कातिलाना लुक में डिजाइन किया है, जिसे देखते ही हर कोई इसका दीवाना बन जायेगा. इसके फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स, सेंटर व्हील कैप्स, ग्रिल, डोर गार्निश और साइड स्किड प्लेट्स पर टेंजेरीन एक्सेंट दिए गए हैं. इसके अलावा 16 इंच का डायमंड कट् अलॉय व्हील, LED हेडलैंप, ऑरोच एडिशन की बैजिंग दी गई है. वहीं, इसे चार रंगों ग्रेविटी ग्रे, ऑरोरा ब्लैक पर्ल, स्पार्कलिंग सिल्वर और ग्लेशियर व्हाइट पर्ल में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें : Royal Enfield Hunter 350 vs Bajaj Dominar 400 में किस बाइक को खरीदना होगा बेस्ट, जानें अंतर

जबरदस्त फीचर्स से लैस है यह

Kia Sonet के इस स्पेशल एडिशन में 8 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मौजूद है जो एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है. इसके अलावा इलेक्ट्रिक सनरूफ, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील, हाइट एड्जेस्टेबल ड्राइविंग सीट, रिमोट इंजन स्टार्ट फंक्शन, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मौजदू है. वहीं, सेफ्टी के लिए इसमें 4 एयरबैग्स दिए गए हैं.

Kia Sonet Aurochs Edition : इंजन

बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन में पेश किया है. इसमें 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन दिया है. इसके इंजन को 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. वहीं, इसका पेट्रोल इंजन 118bhp की पावर और डीजल इंजन 114bhp की पावर जेनरेट करता है.

Kia Sonet Aurochs Edition : कितनी कीमत है इसकी

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस नई कार को 11. 85 लाख रुपए की कीमत कर पेश किया है. वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 13.45 लाख रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you