Site icon Bloggistan

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में आग लगाने जल्द आ रहा Ather 450S, मिलेगी 100Km से ज्यादा की रेंज, जानें डिटेल्स

Ather 450S

Ather 450s

Ather 450S : मौजुदा समय में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से कंपनियां भी नई नई गाड़ियों को पेश करने के फिराक में लगी रहती है. इसी कड़ी में Ather Energy 3 अगस्त 2023 को अपना एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने जा रही है. कम्पनी इसे शानदार लुक और फीचर्स के साथ पेश करेगी. इतना ही नहीं यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 100km का रेंज भी ऑफर करेगा.

#image_title

जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Ather 450S है. इस स्कूटर की सबसे बड़ी खास बात ये है कि ये एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है. ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने की चाहत रखते हैं तो अभी इसकी बुकिंग कर सकते हैं…

Ather 450S : बैटरी पैक

इसमें मिलने वाले बैटरी की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 3kWh का बैटरी पैक प्रदान कराया जाएगा, जो सिंगल चार्ज पर 100km से अधिक का रेंज ऑफर करेगा. इतना ही नहीं इसका टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटे होगा. वहीं इसे Ather 450X वाले प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जायेगा.

ये भी पढ़ें : थार को धूल चटाने जल्द आ रही नई Force Gurkha, जानें क्या होगा खास

Ather 450S : फीचर्स

अब इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें नए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक, एक मोनोशॉक सस्पेंशन, एक डिजिटल डैशबोर्ड, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, TFT डिस्प्ले, स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें,कंपनी इसे 1.29 लाख रुपए की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश करेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version