Site icon Bloggistan

Ampere Zeal EX: एम्पीयर ने लॉन्च की एन्ट्री-लेवल इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगा दमदार माइलेज और फीचर्स

Ampere Zeal EX

Ampere Zeal EX (Image-Ampere)

Ampere Zeal EX: ग्राहकों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए एम्पीयर मोबिलिटी (Ampere Mobility) ने भारतीय बाजार में नया एंट्री-लेवल इलेक्ट्रिक स्कूटर Ampere Zeal EX (एम्पीयर जील ईएक्स) को लॉन्च कर दिया है. कम्पनी ने इस्निलेक्ट स्कूटर को 69,900 रुपये, (एक्स-शोरूम) की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है.

Ampere Zeal EX (Image-Ampere)

नया Zeal EX एक स्पोर्टी इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे कंपनी ने डेकल्स और डुअल टोन कलर में यूथफुल स्टाइल में पेश किया है. कंपनी का कहना है कि इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को खास तौर पर युवाओं के लिए डिजाइन किया है है, ऐसे में उम्मीद है कि यह नई पीढ़ी को काफी पसंद आयेगी. कंपनी ने इसमें कैन-इनेबल्ड लिथियम-आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है, जो सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर का रेंज प्रदान करता है.

Ampere Zeal EX: फीचर्स

अगर बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मौजूद फीचर्स की करे तो बता दे कि इसमें मल्टीपल राइड मोड्स, साइड स्टैंड सेंसर और कई आधुनिक फीचर्स मौजूद है जो ग्राहकों के दिलों पर राज करेगी. कंपनी इसे तीन रंगों- स्टोन ग्रे, आइवरी व्हाइट और इंडिगो ब्लू में उपलब्ध करेगी.

किन शहरों में होगी पेश

कंपनी के मुताबिक, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आरामदायक सिटी राइड के लिए डिजाइन किया गया है. जिसे सबसे पहले मध्य प्रदेश, झारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश में डिलीवर किया जाएगा. वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 31 मार्च, 2023 तक खरीदने पर कंपनी 6,000 रुपये का डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है.

ये भी पढ़ें : Driving Licence Apply: घर बैठे मोबाइल से बनाए ड्राइविंग लाइसेंस, 5 स्टेप में समझे पूरा प्रक्रिया

Exit mobile version