Site icon Bloggistan

Affordable Sunroof Cars: सस्ते में सनरूफ का मज़ा देती हैं ये कारें, हैचबैक से लेकर सेडान तक हैं शामिल, देखें लिस्ट

Affordable Sunroof Cars

Affordable Sunroof Cars

Affordable Sunroof Cars: आज के समय में बिना सनरूफ के कार अधूरी सी लगती है. सनरूफ वाली कारों को भारत में खूब पसंद किया जाता है. खासकर बच्चों को ये बहुत पसंद आती हैं लेकिन इनकी कीमतें आम कारों की अपेक्षा थोड़ी ज्यादा होती हैं तो अधिकतर लोग सनरूफ कार खरीदने का सपना ही छोड़ देते हैं. आज हम आपके लिए उन हैचबैक और सेडान कारों की लिस्ट लेकर आए हैं. जो सनरूफ के साथ तो आती ही हैं. वहीं इनकी कीमतें भी कम होती हैं.

Hyundai i20

Affordable Sunroof Cars

आकर्षक लुक से सजी ये एक हैचबैक कार है. इसमें कई कमाल के फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. इसका एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों ही बहुत अच्छे हैं. इस गाड़ी में सनरूफ दिया जाता है. 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ऑफर की जाने वाली ये कार सबसे सस्ती रेंज की सनरूफ वाली कार भी है. इसके हल्के फुल्के फीचर्स की बात करें तो ये 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश की जाती है. इसकी कीमत 9.10 लाख रुपये है. 10 लाख रेंज में ये हैचबैक सनरूफ के साथ आपके लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है.

TATA Nexon

देश की सबसे सुरक्षित कारों की बात आती है तो उसमें टाटा की कई कार शामिल होती हैं. टाटा नेक्सन वह गाड़ी है, जो मजबूत एक्सटीरियर के साथ सनरुफ का फीचर भी लेकर आती है. गाड़ी में कस्टमर्स के लिए डीजल इंजन और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स की सुविधा भी देखने को मिल जाती है. ये कार 5 एडल्ट सेफ्टी रेटिंग के साथ ऑफर की जाती है. इसकी कीमत भी 10 लाख से नीचे पड़ जाती है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 9.39 लाख रुपये दिल्ली है.

Mahindra XUV 300

इन दो कारों की अपेक्षा ये थोड़ी ज्यादा कीमत में तो आती है लेकिन कई फीचर्स भी इसमें दिए गए हैं. महिंद्रा की ये कार भी 5 स्टार की अडल्ट रेटिंग के साथ बाजार में उपलब्ध है. यह कार ट्रिम डीजल वेरिएंट के साथ 10 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर आती है. इस गाड़ी का इलेक्ट्रिक विकल्प भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

KIA Sonet

KIA Sonet

कम कीमत में अगर आप सनरूफ के साथ एसयूवी की भी इच्छा रखते हैं तो ये आपके लिए एक बढ़िया विकल्प है. इन सब कारों से ये थोड़ी सी अधिक कीमत पर आती है लेकिन सब कॉम्पैक्ट एसयूवी और सनरूफ दोनों का मज़ा इसमें मिल जाता है. इसकी कीमत 10.49 लाख रुपये है. ये 1.2 लीटर के नेचुरली एस्पिरिटेड इंजन ऑप्शन के साथ आती है.

ये भी पढ़ें : Jetson One : हवा में उड़ने वाली EV Car की हुई धमाकेदार एंट्री, जबरदस्त पावर और परफार्मेंस के साथ कीमत कर देगा आपको हैरान

Hyundai Venue

सबसे आखिर में जगह मिली है Hyundai की कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू को. जो इस सेगमेंट बीते कुछ समय से सिक्का चला रही है. इस एसयूवी का सनरूफ वेरिएंट तकरीबन 11 लाख के आस पास मिल जाता है. यह गाड़ी टर्बो पेट्रोल और टर्बो डीजल दोनों ही विकल्पों के साथ आती है. इस लिस्ट में से आप कोई भी कार अपनी सहुलियत के हिसाब से चुन सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version