Site icon Bloggistan

ADMS TTX STD: कम दाम में Electric scooter खरीदने की चाहत होगी पूरी, आपके लिए खास है ये स्कूटर

ADMS-TTX

ADMS TTX

ADMS TTX STD: अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर ले लिए की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहत है कि कम दाम में कोई बढ़िया फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर हाथ लग जाए तो आप बिल्कुल सही लेख पढ़ रहे हैं. हम आपको इस लेख के जरिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं जो दमदार रेंज के साथ कई कमाल के फीचर्स के साथ मार्केट में उपलब्ध है तो चलिए फिर आपको इसके बारे में पूरी जानकारी दे देते हैं.

ADMS TTX STD रेंज और टॉप स्पीड

इस स्कूटर में 250 पावर की मोटर दी गई है, वहीं इसकी बैटरी क्षमता 40V,36 है. जिसे चार्ज होने में करीब 4-8 घंटे का वक्त लग जाता है. इसकी रेंज के बारे में कंपनी दावा करती है 100 से 200 किलोमीटर के बीच स्कूटर से सफर किया जा सकता है। इसकी लीथियम आयन वाली बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी कंपनी प्रदान कर आ रही है. स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है.

ADMS TTX STD फीचर्स

इससे इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक तो वहीं रियर में भी डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. 12 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं. इस सस्पेंशन के लिए इसमें हाइड्रोलिक शॉक ऑब्जर्वर दिया गया है. वहीं इस स्कूटर का ग्राउंड क्लीयरेंस 170 एमएम है. इसके अलावा इसमें एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप मिल जाती है.

ये भी पढ़ें:  Ather 450S: मार्केट में सबसे सस्ती कीमत का बादशाह है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें फीचर्स की डिटेल

ADMS TTX STD की कीमत

इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम दिल्ली के हिसाब से 1.15 लाख रुपये इसकी कीमत है, जबकि 4,331 रुपये इंश्योरेंस के लिए जाते हैं. इन को मिलाकर तकरीबन कीमत 1.20 लाख रुपये के लगभग हो जाती है.  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version