Site icon Bloggistan

8-Seater SUV Car’s: कीमत कम, माइलेज ज्यादा, आज ही खरीदें 8 सीटर वाली है ये धांसू एसयूवी कार

8-Seater SUV Car's

8-Seater SUV Cars (Image-Carwale)

8-Seater SUV Car’s: इन दिनों भारतीय बाजार में 8सीटर एसयूवी कार की डिमांड काफी बढ़ गई है. ऐसे में अगर आप भी अपनी फैमिली के लिए धाकड़ एसयूवी कार की तलाश में है ,तो यह लेख आपके लिए काफी लाभकारी हो सकता है. आज हम आपको कुछ बेस्ट 8 सीटर SUV कार के बारे में बताएंगे, जिसे आप अपने कारों की विश लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

8-Seater SUV Cars (Image-Carwale)

Innova Crysta (8-Seater SUV Car’s)

Innova Crysta किसी पहचान का मोहताज नहीं है. वैसे तो यह एमपीवी कार भारतीय बाजार में कई वेरिएंट में आ चुकी है. इसके 8 सीटर एसयूवी को ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. क्योंकि इस कार को फैमिली के लिए काफी किफायती माना जाता है. ऐसे में अगर आप भी फैमिली के लिए कार खरीदने का सोच रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

Mahindra Marazzo

वाहन निर्माता कम्पनी महिंद्रा इंडियन मार्केट में कई एसयूवी गाड़ी को लॉन्च कर चुकी है. जिसमें महिंद्रा की मराजो 8 सीटर एसयूवी भी शामिल है. इस धाकड़ एसयूवी की लुक ने ग्राहकों को अपना दीवाना बना दिया है. ऐसे में अगर आप भी एक फैमिली कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेस्ट हो सकता है. बता दे इसकी शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) करीब 13 लाख रुपए हैं.

Lexus LX

पावर और परफॉर्मेंस को लेकर Lexus LX का भी कोई तोड़ नहीं है. यह एसयूवी काफी महंगी है लेकिन इसकी खूबियां कमाल की हैं. यह कार 7.7 सेकेंड्स में ही 0-100KMPH की टॉप स्पीड पकड़ने में सक्षम है. इसमें भी 8 सीट का ऑप्शन मिलता है. कम्पनी ने इस एसयूवी में 5663cc का धाकड़ इंजन दिया है. हालांकि, इस कार की कीमत काफी ज्यादा है लेकिन इसके फीचर्स कमाल का है. बता दे इस एसयूवी की कीमत 2.63 करोड़ रुपए है.

ये भी पढ़ें : HSRP : हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट के बिना चलाई गाड़ी तो होगी कड़ी कार्रवाई, कटेगा मोटा चालान, जानें

Exit mobile version